क्या College Students के Exam होंगे ?

राजस्थान प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों ने कोरोना की महामारी में ग्रीष्मकालीन अवकाश की घोषणा कर दी है सभी Students को ग्रीष्मकालीन अवकाश दे दिया गया है।

अब सभी विद्यार्थियों की कक्षाएं 1 जून के बाद ही लगेगी।

College Student Exams

राजस्थान के सभी विश्वविद्यालयों ने 1 मई से 1 जून तक ग्रीष्मकालीन अवकाश की घोषणा कर दी है और इसी के चलते विद्यार्थियों में और ज्यादा चिंता का माहौल बन गया है कि उनके Exams का क्या होगा वह करवाए जाएंगे या नहीं।

इस पर किसी भी विश्वविद्यालय नहीं कोई साफ बात नहीं की है सभी विश्वविद्यालय ग्रीष्मकालीन अवकाश खत्म होने के बाद इस पर फैसला देने की बात कर रहे हैं और बीच-बीच में यह बात भी सामने आ रही है कि जैसे ही Corona का प्रभाव खत्म होगा या कम होगा तो Exams करवा लिए जाएंगे और पिछले साल की तरह Permot नहीं किया जाएगा।

राजस्थान के महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय (MGSU) में भी ग्रीष्मकालीन अवकाश की घोषणा कर दी गई है और उनके भी कुछ शिक्षकों ने कहा है कि अबकी बार किसी भी विद्यार्थी को Permot नहीं किया जाए और जैसे ही Corona के Cases कम होते हैं, विद्यार्थियों की परीक्षा ली जाए।

Bhatia Ashram Notes Download
khan Sir Map Notes PDF
Khan Sir Science PDF Download
Khan Sir Polity PDF Download
Khan Sir History Notes PDF Download
Join our Telegram Channel For All Notes

अभी इसके बारे में बिल्कुल सटीक रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन ज्यादा से ज्यादा यह लग रहा है कि इस बार Permot नहीं किया जाएगा और जैसे ही Corona के कैसे कम होते हैं जल्दी से जल्दी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं ली जाएंगी।

आपके विश्वविद्यालय की परीक्षा के Related जैसे ही कोई News आती है कि आपकी परीक्षा नहीं होगी या परीक्षा कब होगी तो हम आपको जल्दी से जल्दी सूचित कर देंगे इसलिए आप हमारा Telegram Channel Join कर सकते हैं ताकि आपको सबसे पहले परीक्षा की जानकारी मिल जाए।

Treading

Load More...